Best Love Shayari, लव शायरी , Motivational Images, Inspirational Quotes, Attitude Shayari, Relationship Quotes, Best Life Motivational speeches, Life Shayari, Life Quotes, Quotes about love, Quotes for him, Breakup Quotes, Sad Shayari, Dard Bhari Shayari, Zindagi ke upar Shayari, Pyar Mohabbat, Hindi Status

LightBlog

शायरी

Post Top Ad

Your Ad Spot

Thursday 23 April 2020

Love Quotes in Hindi, Hindi Status Images, Best 2020 Shayari with Images

हर पल मोहोबत🥰 करने का 🤝🏼वादा है आपसे 
हर ⌛पल साथ👫 निभाने का 😊इरादा है आपसे 
कभी ये 🙅🏼‍♂️मत समझ लेना कि हम आपको 🖖🏼भूल 
जाएंगे 😊मरते दम  तक साथ 👫निभाने का वादा है 😘आपसे 

दिल की धड़कन💓और मेरी सदा है
 तू मेरी 👆🏼पहली और 😘आखिरी वफ़ा है तू 
चाहा है तुझे 🤗चाहत से भी बढ़कर 
मेरी 🥰चाहत और चाहत की 💑इंतहा है तू

हमे कहा 🤷🏼‍♂️मालूम था कि 🥰इश्क़ क्या होता है
बस एक 💑तुम मिले और हमे 👫ज़िन्दगी मिल गयी

मेरे 💖दिल ने जब भी कोई 🙏🏼दुआ मांगी है
 तुझे 👉🏼माँगा है तेरी 😘वफ़ा मांगी है 
जिस 🥰प्यार को देखकर 🔥जलते है ये 🌏दुनिया वाले
तेरी 💑मोहोबत करने करने की 😍बस वो 
एक 👫अदा  मांगी है

हजार बार ली है 😥तलाशी तुमने मेरे 💓दिल की 
कभी 😲कुछ मिला है इसमें 💖प्यार के सिवा 

मिलते थे अजनबी🥰 बनकर देखो 👆🏼आज 
मेरे 💖दिल की हर 💓दड़कन पर 👑राज सिर्फ 
👩🏼तुम्हारा है 


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot